क्या Bigg Boss के घर में सता रहा है भूत? किसी ने देखी छोटी बच्ची तो किसी ने खा लिया थप्पड़, डरा देंगी ये डरावनी कहानियां!

Is a ghost haunting Bigg Boss house? Someone saw a little girl and someone slapped her, these scary stories will scare you!

Oct 6, 2024 - 17:06
 0  1
क्या Bigg Boss के घर में सता रहा है भूत? किसी ने देखी छोटी बच्ची तो किसी ने खा लिया थप्पड़, डरा देंगी ये डरावनी कहानियां!

असाधारण गतिविधि बिग बॉस हाउस में: बिग बॉस जल्द ही फिर से शुरू होगा। सलमान और उनके प्रतिद्वंद्वी नए सीज़न के लिए तैयार हैं। हर साल की तरह इस बार भी खूब झगड़े होंगे और शायद कोई भूत जाए. जी हां, बिग बॉस के प्रतियोगियों का दावा है कि बिग बॉस के घर में भूत है।

 

बिग बॉस के घर में भूत-प्रेत की कहानियां काफी मशहूर हैं। कई प्रतिभागियों ने घर में असाधारण गतिविधि का अनुभव किया, जिसमें छाया देखने से लेकर किसी अन्य व्यक्ति के स्पर्श को महसूस करना शामिल था। आइए आज उन मशहूर हस्तियों की सूची पर नजर डालते हैं जिन्हें लगता था कि उनके घर में भूत गया है...

 

राजीव आदतिया

 एक दिन राजीव ने कहा कि उसे घर में भूत दिखाई देते हैं. उन्होंने कहा, ''मैंने बिग बॉस 15 के घर में दो बार भूत देखे, मैं इसे देखकर डर गया था।'' मैंने अंदर सोने से इनकार कर दिया. उमर रियाज़, मैं, प्रतीक सहजपाल और निशांत भट्ट अंदर थे और अचानक निशांत और मैं खड़े हो गए क्योंकि हमने घर में एक छोटी लड़की देखी। हम डर गए और सोचा कि यह छोटी लड़की कहां से गई? वह हमारे पास से गुजरी। मैं आपको बता रहा हूं, यह कोई मजाक नहीं है, घर में एक भूत है। मैंने इसे दो बार देखा और यह जीवित भी था। उमर, निशांत, प्रतीक, हमारे रोंगटे खड़े हो गए, जो हुआ उसके बाद हम बहुत डरे हुए थे। मैं हर दिन परछाइयाँ देखता था, लेकिन इस बार निशांत, प्रतीक, उमर और मैंने वास्तव में एक छोटी लड़की को हमारे पास से गुजरते हुए देखा।